Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मानव समाज को समरसता के भाव के साथ जीने की प्रेरणा देता है सतनामी समाज - रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी संत शिरोमणि गुरु घासीदास जयंती के पावन अवसर पर दानीटोला वार्ड में पंथी नृत्य कार्यक...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी संत शिरोमणि गुरु घासीदास जयंती के पावन अवसर पर दानीटोला वार्ड में पंथी नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू शामिल हुई, सर्वप्रथम श्रीमती साहू ने जैतखंभ की पूजा अर्चना कर उपस्थित समाजिक बन्धुओं को परम पूज्य संत शिरोमणि गुरु घासीदास बाबा की जयंती पर शुभकामनाएं दिए। अतिथि उद्बोधन में पूर्व विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि घासीदास बाबा की अमृत वाणी, सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार हैं।

क्योंकि बाबा जी ने अपनी अमृतवाणी के माध्यम से सामाजिक कुरीतियों भेदभाव छुआछूत की भावनाओं को दूर करने का उपदेश दिए, वर्तमान स्थिति में घासीदास बाबा जी के बताए मार्ग पर चलकर जीवन को सफल बनाने के लिए आत्मसात करने की आवश्यकता है, श्रीमती साहू ने आगे बताया कि मानव मानव एक समान का नारा देकर समाज में समानता लाएं। सतनामी समाज ने मानव समाज को समरसता के भाव के साथ जीने की प्रेरणा देता है । इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यक्रम में मुख्य रूप से शहर मंडल अध्यक्ष विजय साहू, भाजपा वरिष्ठ शिवदत्त उपाध्याय, पार्षद अज्जू देशलहरे, रुपा नागदेव, अजय डहरिया, वंदना देशलहरे, गोवर्धन कोसरे सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित रहे।

No comments