Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Breaking news: दिल्ली में संसद घेराव के दौरान कुरुद के युवा कांग्रेसी हुए गिरफ्तार

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:- देश के युवाओं को बेरोजगार बनाकर अडानी को मालामाल बनाने वाली मोदी सरकार के खिलाफ , मोदी-शाह संसद की सुरक्षा मे...

 

छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- देश के युवाओं को बेरोजगार बनाकर अडानी को मालामाल बनाने वाली मोदी सरकार के खिलाफ , मोदी-शाह संसद की सुरक्षा में चूक , बेरोज़गारी विपक्षी सांसदों के निलंबन, महँगाई के खिलाफ, लोकतंत्र की हत्या और युवाओं के भविष्य के लिए देशभर से हजारों की तादाद में युवा आज दिल्ली के जंतर मंतर में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के नेतृत्व में विशाल संसद घेराव किया गया।  

               संसद कूच करने के दौरान मोदी शाह जी ने अपनी पुलिस को आगे कर हज़ारों युवा कांग्रेसियों को गिरफ़्तार कर लिया गया। 

दिल्ली के जंतर मंतर में आयोजित संसद घेराव में कुरुद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू एवं विधानसभा उपाध्यक्ष भारत भूषण साहू शामिल हुए, जहां संसद कूच में गिरफ़्तार हुए। 

              दिल्ली में गिरफ़्तारी के बाद कुरुद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू ने कहा कि तानाशाह हुक्मरान कान खोल कर सुन ले... 

हम सच के सिपाही हैं डंडे और गिरफ्तारी से न डरे थे और न डरेंगे... लोकतंत्र को कुचला जा रहा है, युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है! हम इस तानशाही का डटकर मुकाबला करेंगे, फासीवादी ताकतों और उनके मंसूबों को किसी कीमत पर सफल नहीं होने देंगे। देश की लड़ाई अब युवा लड़ेगा और सत्ता के घमंड को तोड़ेगा ।आप लाख कोशिश कर लो युवाओं के हौसलों को बैरिकेड नहीं कर पाओगे।

विधानसभा उपाध्यक्ष भारत भूषण साहू ने कहा कि हम लोकतंत्र की लौ को किसी कीमत पर बुझने नहीं देंगे और ना ही करोड़ों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ होने देंगे।

No comments