Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

चुन्नीलाल साहू ने प्रदेश उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:- पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और उससे जुड़े सभी प्रभार से इस्तीफा दे दिया है, ले...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और उससे जुड़े सभी प्रभार से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है। अकलतरा के पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और उससे जुड़े समस्त प्रभार से इस्तीफा दिया है. उन्होंने पीसीसी चीफ दीपक बैज को इस्तीफा पत्र भेजा है, पत्र में चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस की हार से दुख होने के कारण इस्तीफा देने की बात कही है।

इस्तीफे में साहू ने क्या लिखा

चु्न्नीलाल साहू ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि वो बीते चार सालों में पार्टी ने उपाध्यक्ष के रूप में मुझे जो जिम्मेदारी दी, मैंने उसे निभाने की पूरी कोशिश की है, मैंने 2023 के विधानसभा चुनाव में मेरे प्रभार जिले बिलासपुर (ग्रामीण) के मस्तूरी और कोटा, गृह जिले जांजगीर और रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की 4 सीटों पर काम किया, यहां विधानसभा के नतीजे पार्टी के पक्ष में रहे, लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार से मैं काफी व्यथित हूं, जिसके कारण मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

No comments