Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आकर्षक परिधान में सजे बैंड टीम के बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुति

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- लईका मड़ई 2024 का आयोजन कुरूद और मगरलोड ब्लाक में संचालित समस्त निजी स्कूलों के संयुक्त तत्वावधान में इंडोर स्...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- लईका मड़ई 2024 का आयोजन कुरूद और मगरलोड ब्लाक में संचालित समस्त निजी स्कूलों के संयुक्त तत्वावधान में इंडोर स्टेडियम कुरूद में किया गया।जिसमें विज्ञान मॉडल प्रदर्शनी और रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई। उपरोक्त आयोजन में करेली छोटी मेघा मे संचालित रेनबो इंग्लिश मिडियम स्कूल के बच्चों ने संगीतमय सरस्वती वंदना और मेरी चौखट पर चलकर आज चारों धाम आए है, बजा दो ढोल स्वागत में मेरे घर राम आए है, गीत पर मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति देकर खूब तालियां बटोरी तो वहीं आकर्षक परिधान में सजे बैंड टीम के बच्चों ने अपने सुमधुर प्रस्तुति के माध्यम से अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

कुरूद के चंडी मंदिर से इंडोर स्टेडियम तक रैली में बैंड टीम ने सुमधुर देशभक्ति गीतों के साथ भजनों की शानदार प्रस्तुति देकर लोगों का ध्यान खीचा और पुरे रैली में आकर्षण का प्रमुख केंद्र रहा।

आयोजन में स्कूल के डायरेक्टर पारख दास मानिकपुरी सहित प्रबन्धक साधना साहू, प्राचार्य दिप्ती मानिकपुरी, संगीत शिक्षक लिलेंद्र साहू सहित खिलेश्वरी साहू, हेमिन साहू, रवि साहू, छबीला साहू, केशन निषाद, छबीला यादव, केशन निषाद, वेनुका साहू, माधुरी यादव आदि शिक्षक उपास्थित रहे।

No comments