Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

समृद्ध, परंपरा और संस्कृति को दर्शाता है मड़ई मेला: रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- छत्तीसगढ़ की परंपरा की धरोहर मड़ई मेला का आयोजन ग्रामीण क्षेत्रों में निरंतर हो रही है, इसी तरह समस्त ग्राम व...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- छत्तीसगढ़ की परंपरा की धरोहर मड़ई मेला का आयोजन ग्रामीण क्षेत्रों में निरंतर हो रही है, इसी तरह समस्त ग्राम वासियों के सहयोग से ग्राम मुड़पार में मड़ई मेला का आयोजन किया गया इस आयोजन में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू शामिल हुई। ग्राम वासियों के द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत सम्मान किया गया। 

               स्वागत उपरांत अतिथि उद्बोधन में श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि मड़ई मेला का त्यौहार लोगों के जीवन को खुशियों से भर देता है, मड़ई मेला महोत्सव न सिर्फ मनमोहक होता है बल्कि यह समृद्ध परंपरा और संस्कृति को भी दर्शाता है। हर्षोल्लास का यह पर्व जहां इस आयोजन में दूर-दूर से सगे संबंधी परिवार इस आयोजन की शोभा बढ़ाने के लिए आते हैं इसके साथ-साथ अनेक व्यापारी विभिन्न प्रकार की सामग्रियों व मिठाईयों का दुकान लगाकर मड़ई को सफल बनाते हैं। पूर्व जनपद सदस्य प्रकाश गोलछा ने बताया कि मड़ई मेला उत्सव की बधाई समस्त ग्राम वासियों के दिए एवं आपसी प्रेम सौहार्द के साथ मनाने का आव्हान किए। 

             इस अवसर पर मुख्य रूप से जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू, रुद्री सरपंच अनीता यादव, अछोटा सरपंच, बरारी के पूर्व सरपंच जोहर यादव सहित अन्य गणमान्य नागरिक गण उपस्थित रहे।

No comments