Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Kurud: शराब दुकान को हटाने कालेज छात्रों की मांग पर क्या..? विधायक कर पाएंगे पूरा?

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरुद:- नगर के चर्रा मार्ग में स्तिथ देशी कम्पोजिट शराब दुकान का विरोध कॉलेज आने वाले छात्र,छात्राओ के साथ उनके परिजनो...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरुद:- नगर के चर्रा मार्ग में स्तिथ देशी कम्पोजिट शराब दुकान का विरोध कॉलेज आने वाले छात्र,छात्राओ के साथ उनके परिजनों द्वारा लगातार किया जाता रहा है, पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा इस विषय पर खास ध्यान नही दिया गया न ही ग्रामीणों की शिकायतों पर ध्यान दिया गया। विरोध तो विपक्षी पार्टियों द्वारा भी समय समय पर दर्ज किया जाता रहा था। न ग्रामीणों की समस्या का समाधान हुआ न कालेज छात्रों का बात उस समय की करे तो सरकार कांग्रेस पार्टी की थी,विपक्षी विधायक अजय चंद्राकर जी थे, अब सरकार बीजेपी की हैं और विधायक भी अजय चंद्राकर जी है,देखने वाली बात यह है कि क्या नगर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों से आने वालों छात्रों के उज्ज्वल भविष्य को देखते हुवे विधायक अजय चंद्राकर जी शराब दुकान को स्थानांतरित करते हैं या नही?

कॉलेज जाने वाली छात्राएं असहज महसूस करती हैं?

        छात्राओं के मुताबिक चर्रा,क़ातलबोड,व आसपास गांव से रोज सौ से अधिक छात्राएं कॉलेज पढऩे कुरुद आती जाती हैं। कॉलेज जाने-आने के समय शराब खरीदने वालों को मजमा लगा रहता है। सड़क से गुजरते समय छात्राएं असहज महसूस करती है। भय भी लगता है। क्योंकि मदिरा खरीदने के लिए आने वाले वहीं पीते भी है और अक्सर रोड पर आपस में बहस और गाली गलौच करते खड़े रहते हैं। शराब दुकान को दूसरी जगह शिफ्ट किया जाना चाहिए।

      कॉलेज, स्कुलो एवं अन्य जगहों पर बड़े बड़े अक्षरों में बेटी पढ़ही आगू बढ़ही के नारे लिखे गए है, मगर कुरुद नगर की बेटियों के उच्च शिक्षा ग्रहण करने आने जाने के मार्ग किनारे शराब दुकान खोल दी गई है।

No comments