Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नए भारत का इतिहास स्वर्णिम अक्षरों में विश्व पर विकासशील देश के रूप में लिखा जाएगा: रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी: - विकसित भारत संकल्प यात्रा क्षेत्र के अंचलों में केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के लिए शिविरों का आयो...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- विकसित भारत संकल्प यात्रा क्षेत्र के अंचलों में केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के लिए शिविरों का आयोजन विभाग के द्वारा किया जा रहा है, जिसके माध्यम से केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी निरंतर हितग्राहियों को मिल सके इसका प्रयास की जा रही है इसी कार्यक्रम में ग्राम शंकरदाह में विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान के अंतर्गत शिविर का आयोजन किया गया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजन डीपेंद्र साहू शामिल हुई। दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया एवं गणमान्य जनों को शपथ दिलाकर हितग्राहियों को सामग्रियों का वितरण किए। अतिथि उद्बोधन में श्रीमती साहू ने कहा कि नए भारत का इतिहास स्वर्णिम अक्षरों में विश्व में विकासशील देश के रूप में लिखा जाएगा, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी की नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा, सदैव भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश हित के लिए कार्य की है।

          श्रीमती साहू ने आगे कहा कि केंद्र की योजनाएं लाभार्थियों को प्राप्त हो इस मुहिम का मुख्य उद्देश्य है। भोथली मंडल अध्यक्ष हेमंत चंद्राकर ने बताया कि देश के विकास की गाथा प्रदर्शित करेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान, जिससे हितग्राहियों में जन जागरूकता आएगी और सरकार की योजनाओं के लाभ मिलेगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला मंत्री बिथिका विश्वास, शहर मंडल अध्यक्ष विजय साहू, अशोक कुमार साहू, ममता सिंहा, विश्राम साहू, पूरन साहू, अमृतलाल ध्रुव, नरेंद्र साहू सरपंच, सोहन साहू उप सरपंच, कलीबाई ध्रुव, प्रकाश पाटले, धरम, प्रदीप सिंहा, श्यामा साहू, अमृता ध्रुव, ओमती साहू, आशा ध्रुव सहित बड़ी संख्या में लाभार्थि, विभागीय अधिकारी कर्मचारी गण एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

No comments