Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सनातन धर्म एवं परंपरा को निभाते हुए आगे बढ़ रहे हैं गौ माता सेवक यादव समाज - रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- छत्तीसगढ़ कोसरिया यादव समाज अमेठी पाली धमतरी का सामाजिक सम्मेलन का आयोजन ग्राम अमेठी में सामाजिक पदाधिकारी एवं...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- छत्तीसगढ़ कोसरिया यादव समाज अमेठी पाली धमतरी का सामाजिक सम्मेलन का आयोजन ग्राम अमेठी में सामाजिक पदाधिकारी एवं सामाजिक बंधुओं की उपस्थिति में संपन्न हुआ, इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू शामिल हुई। यादव समाज के द्वारा आए हुए समस्त अतिथियों का पुष्प गुच्छ भेंट करते हुए स्वागत सम्मान किया गया। 

          पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने जय यादव जय माधव जय श्री कृष्ण की जयकारे लगाते हुए अतिथि उद्बोधन में कहा कि यादव समाज द्वापर युग के भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं, जिन्होंने सदैव सृष्टि पर स्नेह और प्रेम की भावनाओं को प्रकट किए हैं और आज पर्यंत भी यादव बंधु गौ माता की सेवा के सौभाग्य से सदैव समाज में सनातन धर्म एवं परंपरा को निभाते आगे बढ़ रहे हैं किंतु समाज को आगे बढ़ाने के लिए नित नए आयाम स्थापित करने के लिए महिलाओं की भागीदारी से समाज आर्थिक रूप से संपूर्ण होगा, तो वही युवाओं का जोश समाज में दिशा परिवर्तन कर सकता है, इसलिए मातृशक्ति एवं युवाओं का समाज से जुड़े रहना अत्यंत आवश्यक है। 

             श्रीमती साहू ने आगे कहा कि वर्ग भेद रंग भेद भाषा भेद मिटाकर हमें सामाजिक भावना को जागृत करना होगा तभी हम समाज को एक अच्छा मार्ग दे सकते हैं। सामाजिक सम्मेलन होने से सामाजिक गतिविधियों का विकास होता है समाज मजबूत समाज का निर्माण होता है। सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू ने सामाजिक विषयों पर विचार प्रकट करते हुए शिक्षा एवं व्यापार को बढ़ावा देने की बात कहीं। इस अवसर पर रुद्री सरपंच अनीता यादव, गीता यादव, सुलोचना यादव, बलराम यादव, गोवर्धन यादव, विनोद यादव, सेवक राम यादव फिरतू राम यादव, महेंद्र यादव सहित बड़ी संख्या में यादव समाज के पदाधिकारी एवं बंधुजन माताएं उपस्थित रहे।

No comments