Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विकसित भारत के संकल्प से हम सभी देश को और भी समृद्ध और शक्तिशाली बनाएंगे: रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:-  विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान में ग्रामवासी कसही की उपस्थिति में केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित अनेक...

 




छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान में ग्रामवासी कसही की उपस्थिति में केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित अनेक हितग्राहियों को सामग्री वितरित किया गया एवं विकसित भारत संकल्प में भारत देश को विकसित बनाने के लिए शपथ दिलाई गई। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू उपस्थित रही, कार्यक्रम के अध्यक्षता ग्राम पंचायत सरपंच मुकेश ध्रुव ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ उपस्थित मुख्य अतिथि के द्वारा दीप प्रज्वलित कर प्रारंभ किया गया। अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ भेंट कर किया गया।

          हितग्राहियों को सामग्री वितरित करते हुए अतिथि उद्बोधन में श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि विकसित भारत के संकल्प से हम सभी देश को और भी समृद्ध और शक्तिशाली बनाएं यह संकल्प यात्रा देश की यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का आवाहन है, जिससे भारत देशवासी जुड़ रहे हैं और देश का नव निर्माण करते हुए विकसित भारत की परिकल्पना को पूर्ण करने के लिए अपनी सहभागिता देते हुए संकल्पित हो रहे हैं जो कि गौरव का विषय है। अतिथि उद्बोधन में सांसद प्रतिनिधि ने केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्विति हितग्राहियों को बधाई दिए एवं केंद्र सरकार की योजनाओं को जानकारी दिए। 

          कार्यक्रम का आभार ग्राम पंचायत सरपंच मुकेश ध्रुव ने किया, इस अवसर पर मुख्य रूप से पिछड़ावर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष भगत यादव, मंडल उपाध्यक्ष राकेश साहू, कुलेश्वर साहू, गोपाल ध्रुव, हेमराज ठाकुर, पुरुषोत्तम ध्रुव, गोकुल ध्रुव सहित अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।

No comments