Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रधानमंत्री जी का संकल्प पुरे भारत वासियों का संकल्प है: सांसद चुन्नीलाल

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा देश को विकास की राह में आगे ले जाने के लिए शुरू हुई संकल्प ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा देश को विकास की राह में आगे ले जाने के लिए शुरू हुई संकल्प यात्रा के तहत ग्राम झिरिया में मुख्य अतिथि महासमुंद सांसद चुन्नी लाल साहू जी एवं अध्यक्षता श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू जी उपस्थित में सम्पन्न हुआ। सर्वप्रथम अतिथियों ने ग्रामीणों के साथ संकल्प लिया, और केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों से मुलाकात कर योजनाओं से जुड़ी जानकारी दिए एवं विस्तृत चर्चा किए। कार्यक्रम के दौरान गोद भराई की रस्म पूरी की गई। सांसद चुन्नीलाल साहू ने बताया कि भारत देश में प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी की गारंटी चलती है, उन्होंने वर्षों से पिछड़े भारतवर्ष को नवनिर्माण कर विकसित भारत की परिकल्पना से आगे बढ़ते हुए नए भारत का निर्माण कर रहे हैं।

विकसित भारत संकल्प यात्रा 2047 तक जब देश को आजादी के 100 वर्ष पूर्ण होंगे तब भारत देश पूर्ण विकसित राष्ट्र होगा, क्योंकि प्रधानमंत्री जी का संकल्प पुरे भारत वासियों का संकल्प है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने कहा कि देश की मातृशक्ति विकसित भारत संकल्प यात्रा को नए आयाम में पहुंचाने में सर्वाधिक योगदान दे सकती हैं, इस प्रधानमंत्री जी ने महिला सशक्तिकरण के लिए अद्वितीय पहल किए हैं जिसका लाभ आज संपूर्ण मातृशक्ति ले रही है यशस्वी प्रधानमंत्री जी के संकल्प यात्रा को पूर्ण करने में हमारी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए और यह बीड़ा मातृशक्ति आगे बढ़कर उठाएं तो निश्चित ही विकसित भारत संकल्प पूरा होगा। सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू एवं झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक महेंद्र पंडित ने लाभान्वित हितग्राहियों को बधाई दिए एवं केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। इस अवसर पर ग्राम पंचायत सरपंच मनराखन ध्रुव, पूर्व सरपंच राजेश खापर्डे, भाजपा वरिष्ठ लच्छू निर्मलकर, अधिकारी कर्मचारी गण एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

No comments