Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद छत्तीसगढ़ की बैठक हुआ संपन्न

  छत्तीसगढ कौशल न्युज अभनपुर:- अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद छत्तीसगढ़ की कोर ग्रुप की बैठक आईआईएम कॉलेज नया रायपुर में आज दिनांक 13 ज...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

अभनपुर:- अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद छत्तीसगढ़ की कोर ग्रुप की बैठक आईआईएम कॉलेज नया रायपुर में आज दिनांक 13 जनवरी 2024 को संपन्न हुआ। बैठक की अध्यक्षता कर्नल डॉक्टर हरीद्र त्रिपाठी अध्यक्ष, ने किया। बैठक में कांकेर, रायपुर, दुर्ग, धमतरी के अध्यक्ष, राज्यकारिणी पदाधिकारी एवं समस्त कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे। समस्त जिला अध्यक्षों ने अपने जिला में चल रहे गतिविधियों के बारे में अवगत कराया तथा अपने जिले की संख्यात्मक जानकारी भी दी। 

          बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। कुछ ही दिनों में मुख्यमंत्री महोदय एवं अन्य मंत्रियों से मुलाकात होने की बात कही। अध्यक्ष महोदय एवं संचालक राज्य सैनिक कल्याण अधिकारी के साथ मिलकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। तत्पश्चात मुख्यमंत्री महोदय से मुलाकात करेंगे। पूर्व सैनिकों को होने वाली विभिन्न समस्याओं के लिए एजेंडा तैयार किया गया। जिस पर चर्चा की जाएगी। 

      अध्यक्ष महोदय ने बताया कि 3 से 6 फरवरी 2024 के बीच नया रायपुर में लता मंगेशकर फ्रेंड्स क्लब एवं अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद छत्तीसगढ़ के संयुक्त तत्वाधान में लता दी के सुमधुर गानों का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा जिसमें फिल्म जगत के बड़ी-बड़ी हस्तियां उपस्थित रहेंगे। उक्त कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए समस्त पूर्व सैनिक ड्रेस कोड के साथ बिना मेडल के, एवं मातृशक्ति भी संगठन की ड्रेस कोड में उपस्थित होकर कार्यक्रम का आनंद लेने की अपील अध्यक्ष महोदय ने की है। 

          27 एवं 28 अप्रैल 2024 को राष्ट्रीय स्तर की प्रतिनिधि सभा बैठक जय श्री राम मंदिर के पास निरंजन धर्मशाला रायपुर में आयोजित होगी जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जनरल विष्णु कांत चतुर्वेदी एवं अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी तथा समस्त राज्यों के प्रांताध्यक्ष सम्मिलित होंगे। अध्यक्ष महोदय ने समस्त जिला अध्यक्षों से निवेदन किया है कि वह कार्यक्रम के लिए अपनी सहभागिता अवश्य प्रदान करें एवं आवश्यकता अनुसार तन, मन, धन से सहयोग प्रदान क

No comments