Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Kurud: प्राचीन श्रीराम मंदिर में कल प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर राममय होगा "पूरा शहर"

    छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- अयोध्या में श्री राम लला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा समारोह प्रारंभ हो गया है   कल दिन   सोमवार को अयोध्या ...

 

 

छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- अयोध्या में श्री राम लला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा समारोह प्रारंभ हो गया है कल दिन सोमवार को अयोध्या में बने नवनिर्मित राम मंदिर में भगवान श्री रामलला की मूर्ति स्थापना एवं महोत्सव के आयोजन से पूरे देश का माहौल राममय हो गया है। इसी के साथ प्राचीन श्री राम मंदिर कुरूद में भी भव्य तैयारिया जोरो से चल रही है श्री राम मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव को भव्य तरीके से मनाने की तैयारी प्राचीन श्री राम मंदिर में भी किया गया है। कुरूद शहर का हृदय स्थल पुराना बाजार चौक के समीप स्थित प्राचीन श्री राम मंदिर के महंत श्री अखिलेश वैष्णव ने बताया कि उत्सव को भव्य रूप से मनाने पूरे नगर वासियों को आह्वान किया है पूरे मंदिर परिसर की रंगाई पुताई एवं मन्दिर परिसर में तोरण, फूल माला, रंगोली, आकर्षक लाइट से सजावट की गई है। 

              भव्य कार्यक्रम कल 22 जनवरी दिन सोमवार को सुबह 10:00 बजे से होगा। मंदिर में सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा। दोपहर 12:00 बजे भगवान श्री राम का छप्पन भोग एवं सवा मनी का भोग लगाकर महाआरती की जाएगी शाम तक मानस पाठ अनवरत रहेगा संध्या 4:00 बजे भगवान श्री राम जानकी की भव्य झांकी शोभायात्रा मंदिर से निकाली जाएगी एवं नगर भ्रमण के पश्चात मंदिर में आरती पूजन होगी, एवम साथ में प्रसादी वितरण होगी।

No comments