Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगर सहित ग्रामीणों में घूम रहे खुलेआम बिना आधार फेरी मुसाफिर

    छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- नगर में बैग बेचने चौक चौराहों पर देखा जा रहा है। जब  बजरंग दल के मंत्री रणजीत साहू ने बैग बेचने वाले से पू...

 

 

छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- नगर में बैग बेचने चौक चौराहों पर देखा जा रहा है। जब  बजरंग दल के मंत्री रणजीत साहू ने बैग बेचने वाले से पूछा तो बाहर राज्य से फेरी (मुसाफिर) आकर में लाखो की संख्या में भ्रमण कर रहे है छत्तीसगढ़ में अलग अलग जगह अपना पैर पसार रहे है। कई धर्म समुदाय को लोग आकर डेरा जमा रहे है। जो की भविष्य में किसी अनहोनी व आप्रिय घटना होने का आशंका है। शासन व प्रशासन बाहरी फेरी (मुसाफिर) के ऊपर व घूमने वाले के ऊपर सख्त जांच करवाया जावे।

छत्तीसगढ़ को शांतिप्रिया प्रदेश के नाम से जाना जाता है पर कुछ बाहरी फेरी (मुसाफिर) दूसरे राज्य से आकर लाखो की संख्या में पूरे छत्तीसगढ में अपना अलग अलग व्यवसाय कर व फेरी के माध्यम से समान बेच रहे है। जबकि शासन की निर्देश द्वारा अगर कोई फेरी वाला या किराया दार घूमता है या किराए में रहता है तो आधार कार्ड व कोई दस्ता वेज थाने को अवगत कराना रहता है पर अब छत्तीसगढ सहित जिले में ऐसी सूचना देना मुलासिफ नही समझा जाता। यही कारण है कि राज्य में बड़ी बड़ी घटना को निमंत्रण देना होता है।

No comments