Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिक्षक शराब पीते – मैं रोज पीता हूं और पियूंगा, मेरी मर्जी…. शिक्षक निलंबित…देखिए विडियो

  छत्तीसगढ कौशल न्युज बिलासपुर:- शिक्षा के मंदिर में खुलेआम दिन के उजाले में शराब पीने का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल किया जा रहा है। ज...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

बिलासपुर:- शिक्षा के मंदिर में खुलेआम दिन के उजाले में शराब पीने का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल किया जा रहा है। जिस कक्ष में बच्चों के शिक्षण का कार्य होना था, उसी कमरे में शराब पीने-पिलाने का काम किया जा रहा है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से सामने आया है जहा सरकारी स्कूल के शिक्षक खुलेआम शराब पीते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं महिला शिक्षकों के सामने पैग भी बना रहे हैं।

         जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो, मस्तूरी विकासखंड के मचहा जनपद प्राथमिक शाला का है. वीडियो में देखा जा सकता है उन्होंने अपने जेब में शराब शीशी रखी है. जब उनसे पूछा गया आप ऐसे पीके बैठते हो . तो उन्होंने क़हा “हमारी मर्जी हम कुछ भी करें, मैं रोज पीता हुआ हूं, आपको कोई दिक्कत? इतना ही नहीं चखना दिखाते हुए कहते हैं ये है शीशी मेरे पास सबकुछ है।

देखे वीडियो👇👇👇

बच्चे देखते हैं तो देखने दो. घर की टेंशन की वजह से स्कूल में शराब पी रहा हूं.सोशल मिडिया पर वायरल हो गया. वीडियो सामने आने के बाद डीईओ ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया और कार्रवाई करते हुए शिक्षक को निलंबित कर दिया। बात दें शिक्षक का नाम संतोष केंवट है जो सहायक शिक्षक के तौर पर पदस्थ है।

No comments