Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़े उरला मिडिल स्कूल में न्यौता भोजन कार्यक्रम संपन्न

  छत्तीसगढ कौशल न्युज अभनपुर:- प्रधानमंत्री शक्ति पोषण आहार योजना के तहत छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देश पर सामुदायिक सह...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज

अभनपुर:- प्रधानमंत्री शक्ति पोषण आहार योजना के तहत छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देश पर सामुदायिक सहयोग से स्कूली बच्चों के खान-पान में पोषण आहार की मात्रा बढ़ाने न्यौता भोजन की पहल की गई है ।इसी क्रम में मिडिल स्कूल बड़े उरला में प्रमिला वाद्यक अपने पति स्वर्गीय उत्तम कुमार वाद्यक की पुण्य स्मृति में बड़ा, पुरी ,मीठा ,फल के साथ मटर पनीर की सब्जी खिलाई ।प्रमिला वाद्यक ने स्वतःबच्चों को भोजन परोसी और उनके साथ बैठकर भोजन मंत्र के बाद खाना खाई। पूर्व में भी उनके द्वारा शाला हेतु सहयोग प्रदान की है। इस अवसर पर प्रधान पाठक पवन गुरुपंच ने पौष्टिक भोजन की जानकारी ,कुपोषण से बचने के उपाय, न्यौता भोजन के उद्देश्य पर प्रकाश डाला।

शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रामदास मिरी ने कहा की समुदाय के मध्य तालमेल से सामाजिकता, समानता ,सहभावना का विकास होता है। शाला परिवार की ओर से प्रमिला वाद्यक को शाल श्रीफल से सम्मानित करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया गया। छात्रों ने पुनः स्कूल में आते रहने का अनुग्रह किया। इस अवसर पर प्रेमलता साहू, पूर्णेन्द्र पाल, एकलव्य साहू, इंद्रप्रभा साहू, आरती यादव, सजनी यादव आदि उपस्थित रहे।

No comments