Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पूर्व विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मोदी जी की मन की बात

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के मोदी जी की मन की बात का 110 वां संस्करण प्रसारि...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के मोदी जी की मन की बात का 110 वां संस्करण प्रसारित हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री जी ने महिलाओं को समान अवसर, नमो ड्रोन दीदी, आयुर्वेद उपचार का विकास, वन्य जीव संरक्षण, इको टूरिज्म, समृद्ध भारत में किसानों की सहभागिता, प्राकृतिक संरक्षण, आत्मनिर्भरता, भारतीय संस्कृति का संरक्षण जैसे विभिन्न विषयों पर देशवासियों का ध्यान आकर्षित किए। इस अवसर पर पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने अनेक कार्यकर्ताओं के साथ मोदी जी की मां की बात सुनी। श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने भारत देश को विश्व पटल पर नए इतिहास रचते हुए अर्थव्यवस्था पर पांचवा स्थान पर ले आए हैं अगर कहा जाए तो 2014 में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी उस समय जो 11 नंबर पर भारतीय अर्थव्यवस्था रही।

      प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज अर्थव्यवस्था पांचवें पायदान पर है, उन्होंने ना सिर्फ अर्थव्यवस्था का सुधार किया उसके साथ-साथ देश के अनगिनत ऐसे कार्य जो स्वप्न के समान थे उसको पूरा करके दिखाएं है यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में केंद्र सरकार के द्वारा जो किया गया ऐसे अनेक उपलब्धियां है, जो इस स्वर्णिम है चाहे वह तीन तलाक का मुद्दा हो या फिर भगवान श्री राम लला के मंदिर निर्माण की स्थापना या फिर कश्मीर में 370 व 35A की धारा हटाना यह परिपक्वता दिखता है कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी निश्चित ही हमारा भारत विकसित संकल्प यात्रा 2047 तक पूर्ण करके दिखाएंगे और पुरा विश्व पुनः भारत देश को विश्व गुरु मानेगा यह स्पष्ट है। 

      उक्त बातें मोदी जी की मन की बात के दरमियान सुनकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहीं। उन्होंने आगे बताया कि इतिहास अटल है अटल रहेगा और जीवन उपरांत भारतीय जनता पार्टी सदैव अटल के सिद्धांत पर चलकर नए कृतिमान स्थापित करेगा।

No comments