Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महानदी में धड़ल्ले से चल रहा अवैध उत्खनन विधायक ओमकार साहू ने महाराष्ट्र पासिंग गाड़ियो को रोक की पूछताछ

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- महानदी को छत्तीसगढ़ प्रदेश की जीवन रेखा और छत्तीसगढ़ की गंगा कहा जाता है. लेकिन महानदी पर माफियाओं ने कब्जा कर...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- महानदी को छत्तीसगढ़ प्रदेश की जीवन रेखा और छत्तीसगढ़ की गंगा कहा जाता है. लेकिन महानदी पर माफियाओं ने कब्जा कर रखा है. धमतरी जिले के महानदी घाट से रेत का अवैध खनन और परिवहन का खेल बिना किसी रोक-टोक के जारी है। रेत के इस अवैध परिवहन में महाराष्ट्र की गाड़िया सैकड़ो की संख्या में रोजाना आमदी क्षेत्र से होकर गुजरती है. जहां क्षेत्रीय विधायक ओमकार साहू ने जब इस संबंध में वाहन चालको से जानकारी ली तो उनके पास कोई जानकारी नही थी ओमकार साहू ने कहा कि NGT यानी नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेश की अगर बात करें, तो नियमानुसार उन्हें केवल सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक ही रेत उत्खनन करने का आदेश दिया गया है। 

👇👇लम्बी कतार में लगी वाहनों की विडियो👇👇

जिसके लिए बाकायदा फिट पास भी जारी किए जाते है, लेकिन इस नियम को ठेंगा दिखाकर रात के अंधेरे में महानदी से रेत निकाली जा रही है. लीज के चिन्हाकित जगहों से भी हटकर खुदाई कर अवैध रेत निकाला जा रहा है. दिन के उजालों से लेकर रात के अंधेरों में रेत माफिया सक्रिय होकर NGT (नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल) के आदेशों का खुला मखौल उड़ा रहे हैं. सरकारी तंत्र के नाक के नीचे लगातार अवैध काम हो रहा है। 




No comments