Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Dhamtari: बिरेझर चौकी के गांवो में चल रहा है जुए का गोरखधंधा

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- जिले के बिरेझर चौकी में जमकर खेला जा रहा है, बावन परियों का खेल, रोजना लग रहे हजारे लाखो के दाव। लंबे समय से च...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- जिले के बिरेझर चौकी में जमकर खेला जा रहा है, बावन परियों का खेल, रोजना लग रहे हजारे लाखो के दाव। लंबे समय से चल रहे इस जुआ के बेधकड़ खेल पर कोई कार्यवाही ना होने के कारण ग्रामवासियों सहित क्षेत्रीय लोगो में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी नाराजगी।

              धमतरी जिले के बिरेझर पुलिस चौकी के ग्राम डोंगीतराई - धूमा-करगा ग्रामों की खार में रोजाना एक बड़े जुआ के सौदागर द्वारा हर सजाई जा रही है जिसमें कुरूद मगरलोड और धमतरी सहित आसपास के अन्य जिलों के भी खिलाड़ी पहुंचकर भारी-भारी बाजियां लगा रहे हैं और इस गोरख धंधे में रोजाना हजारों लाखों रुपए के वारे न्यारे रहे हो रहे हैं। खेलने आने वाले लोग रोज हो रहे हैं कंगाल तो जुआ खिलाने वाला जुआरी फड़ में घुसने देने से लेकर जीत में परसेंट के साथ साथ अन्य तरीकों से उगाही कर रोजाना हो रहा है मालामाल और लंबे समय से जुआ खिलाने वाले इस जुआरी पर किसकी विशेष कृपा है जो ये कभी नही आता पुलिस के पकड़ में...?

जुए को लेकर ग्रामीणों में भारी नाराजगी

ग्राम डोंगीतराई - धूमा-करगा ग्रामों की खार में रोजाना चल रहे इस जुएं के अवैध कार्य को लेकर समीप्रस्थ गांव ही नहीं बल्कि आसपास के ग्रामो सहित क्षेत्र भर के लोगों में पुलिस के प्रति भारी नाराजगी व्याप्त है खास तौर पर महिला वर्ग अपने घर की मेहनत की गाढ़ी कमाई को रोज जुए में बर्बाद होता देखकर बेहद दुखी हैं। और इस जुए के गोरख धंधा को बंद कराए जाने की आस से पुलिस प्रशासन की ओर हसरते लगाई बैठी है।

नए एस पी से जगी है कार्यवाही की आशा

धमतरी जिले में अभी नए युवा पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय आए हैं। जिनके आने से ग्रामवासियों, संभ्रांत नागरिको सहित महिलाओ में इस जुए के सौदागर सहित जुआरियों पर कड़ी कार्रवाई की आशा जगी है कि वे ही कड़ी से कड़ी कार्यवाही ग्रामवासियों साहित क्षेत्र के लोगो को इस जुए के सौदागर और बाजार से उन्हे राहत दिलायेंगे।

No comments