Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कांग्रेस कार्यालय में ही महिला पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार, तो आम महिलाएं कहां सुरक्षित होंगी: रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- भारतीय जनता पार्टी जहां सबका-साथ सबका-विकास सबका-विश्वास के सिद्धांत पर चलकर देशहित में निरंतर कार्य कर रहे ह...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- भारतीय जनता पार्टी जहां सबका-साथ सबका-विकास सबका-विश्वास के सिद्धांत पर चलकर देशहित में निरंतर कार्य कर रहे हैं, मात्र शक्तियों को उत्थान के लिए अनेक योजना एवं सुविधाएं लाकर नया आयाम स्थापित कर रहे हैं, तो दूसरी ओर कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद पर रही राधिका खेड़ा जो की एक महिला है और कांग्रेस भवन के ही कार्यालय में उनके साथ दुर्व्याहार किया जा रहा है ऐसी स्थिति कांग्रेस में है तो आम महिलाएं कांग्रेसियों के महिला विरोधी मानसिकता से कहां तक सुरक्षित होंगी।

          उक्त बातें भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने रायपुर लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार के दरमियान भाटापारा भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल जी को विजयश्री दिलाने के लिए भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों एवं शहर के वार्डों में महिला सशक्तिकरण को संबोधित करते हुए सभा में कहीं। श्रीमती रंजना साहू रायपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी माननीय बृजमोहन अग्रवाल जी को प्रचण्ड मतों से विजय श्री बनाने के लिए निरंतर सभा को संबोधित करते हुए जनसंपर्क कर रही है, जिसके सिमगा मण्डल के तहत कंकालीन पारा वार्ड क्रमांक 13, कड़का पारा वार्ड क्रमांक 08, फोकट पारा वार्ड, संत मां कर्मा एवं बलभद्र वार्ड, ग्राम दामाखेड़ा, ग्राम औरेठी, ग्राम ढेकुना, ग्राम लिमतरा, संजारी नवागांव, ग्राम करहुल में लगातार महिलाओं के सभा का संबोधित कर रही है।

          भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती साहू ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके बोल लड़की हूं लड़ सकती हूं सिर्फ जमुलाबाजी है, कांग्रेस के द्वारा महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के अनेक मामले आए हैं, महिलाओं के सम्मान बढ़ाने के लिए सिर्फ दिखावे की राजनीति करती है कांग्रेस, चिकनी चुपड़ी बातें करके प्रलोभन देती है, वास्तविकता कुछ और है जहां महिलाओं का सम्मान नहीं वहां महिलाएं सुरक्षित कैसी। इसलिए देश की महिला मतदाताओं ने पुनः एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए संकल्पित है, जिन्होंने नारी शक्ति का सम्मान बढ़ाया है। उपस्थित मातृशक्तियों ने एक स्वर में भाजपा प्रत्याशी को जीताकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने की बात कही।

No comments