Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ब्लैकमेलर शिक्षक को उम्रकैद की सजा...अश्लील VIDEO वायरल करने की धमकी

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बिहार   l हाजीपुर विशेष अदालत ने छात्रा के साथ एक साल तक रेप करने वाले हैवान टीचर को कठोर सजा सुनाई. स्कूली छात्रा के स...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बिहार  l हाजीपुर विशेष अदालत ने छात्रा के साथ एक साल तक रेप करने वाले हैवान टीचर को कठोर सजा सुनाई. स्कूली छात्रा के साथ रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपी टीचर को उम्रकैद की सजा सुनाई गई. साथ ही टीचर और उसके साथी पर 1-1 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है. दरअसल, रेप की ये शर्मनाक वारदात वैशाली जिले के महनार से सामने आई थी. जहां स्कूल का टीचर और उसका दोस्त एक साल तक नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करता रहा. यहीं नहीं दोनों ने बाद में अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल किया. साल भर तक उत्पीड़न के बाद छात्रा डिप्रेशन का शिकार हो गई. इसके बाद परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

पुलिस के मुताबिक, मार्च 2019 में छात्रा से रेप का मामला सामने आया था. महनार के पानापुर हरगोविन्दपुर के सरकारी स्कूल की पिंकी (काल्पनिक) आठवीं की छात्रा थी. स्कूल के ही टीचर अभिषेक और उसके एक ड्राइवर दोस्त ने उसके साथ साल भर रेप किया और उसका वीडियो बना लिया.  
आरोपी टीचर छात्रा के वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी दी और लगातार उसके साथ यौन शोषण करता रहा. पीड़ित लड़की के पिता बिहार से बाहर हैदराबाद में काम करते थे और लड़की अपनी मां के साथ अकेली घर पर रहकर पढ़ाई करती थी.

 लगातार ब्लैकमेलिंग से लड़की लगातार सदमे में थी और गहरे डिप्रेशन का शिकार हो गई. करीब एक साल बाद लड़की ने पिता को पूरे मामले की जानकारी मिली, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने इस मामले में आनन फानन ने आरोपी टीचर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया था. ये मामला पॉक्सो की विशेष अदालत में लाया गया. जहां एडीजे आशुतोष कुमार झा ने आरोपी टीचर और उसके दोस्त को मौत तक जेल में रखने की सजा सुनाई है.अदालत ने सजा के साथ हैवान टीचर और उसके दोस्त पर 1-1 लाख के जुर्माना भी लगाया है. वहीं, 12 साल की उम्र में हैवानियत झेलने वाली पीड़िता के लिए कोर्ट ने 10 लाख के मुआवजे का भी एलान किया है.


No comments