Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर: 50 हजार गांजा के साथ गिरफ्तार हुआ राहुल गांधी विचार मंच के जिला सहसचिव

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजिम। राजीव गांधी विचार मंच छत्तीसगढ़ के धमतरी जिला सहसचिव को उनके एक सहयोगी के साथ 50, हजार रुपये के गांजे के साथ ...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजिम। राजीव गांधी विचार मंच छत्तीसगढ़ के धमतरी जिला सहसचिव को उनके एक सहयोगी के साथ 50, हजार रुपये के गांजे के साथ राजिम पुलिस ने गिरफ्तार कर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइक्रोटोपिक सब्स्टानिक एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 उक्त व्यक्ति के गिरफ्तारी के बाद से धमतरी जिले के राजनीतिक हल्के में आपराधिक प्रवित्ति के लोगो को राजनीतिक संरक्षण दिए जाने जैसे चर्चे का बाजार गर्म हो रहा है।

मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने नाकेबंदी कर गांजा की तस्करी करते दो युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस द्वारा ग्राम चौबे बांधा पुल के पास चेकिंग पॉइंट लगाकर आने-जाने वालों पर लगातार निगरानी रखी जा रही थी। तभी चौबे बांधा की ओर से एक मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति को रोका गया। 

जिसके मोटरसाइकिल के बीच में एक सफेद रंग के प्लास्टिक बोरी में सामान रखा था, जिसमे चेक करने पर प्लास्टिक बोरी के अंदर 10 पैकेट गांजा मिला। आरोपियों को गिरफ्तार कर गांजा और बाइक जब्त किया गया। आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 20 ख एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। जब्त गांजे की कीमत 50,000 बताई जा रही है। और मोटरसाइकिल होंडा ड्रीम युगा क्रमांक सीजी 05 एबी 2705 की कीमत 60000 कुल जुमला 110000

बता दे कि आरोपी रामनाथ कंसारी/अंसारी पिता नारायण कंसारी उम्र 40 साल निवासी ग्राम गोबरा एवं मुकेश सेन पिता सुरेश सेन उम्र 25 साल ग्राम सिवनी कला कुरूद जिला धमतरी का निवासी है

 जिसमे से रामनाथ कंसारी गोबरा निवासी को 15 मई 2020 को राहुल गांधी विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश कोर कमेटी के सर्व सम्मति से धमतरी जिला का सहसचिव नियुक्त किया था। 

जानकारी यह भी मिल रही है कि रामनाथ अंसारी के खिलाफ कुरुद थाना में भी आपराधिक मामले दर्ज है, जो कि इस तरह के आपराधिक कृत्य के साथ गिरफ्तार हुआ है जिसे 29.04. 21 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

No comments