Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सुबह 6 से 10 बजे तक खुली रहेंगी ये दुकानें, इन सुविधा में मिली छूट

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी ।  कोरोना संक्रमण ने हाहाकार मचा दिया है। रोजाना मौत के आंकड़ों और मृतकों की संख्या का एक नया रिकाॅर्ड बन रहा है...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी ।  कोरोना संक्रमण ने हाहाकार मचा दिया है। रोजाना मौत के आंकड़ों और मृतकों की संख्या का एक नया रिकाॅर्ड बन रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि हालात को देखते हुए प्रदेश के कई जिलों में लाॅकडाउन बढ़ा दिया गया है। इसी कड़ी में धमतरी जिले में भी लाॅकडाउन 5 मई तक बढ़ा दिया गया है। बता दें कि इससे पहले सूरजपुर, जशपुर, कांकेर और रायपुर जिले में भी लाॅकडाउन 5 मई तक बढ़ा दिया गया है। स संबंध में कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य ने आदेश जारी कर दिया है। बता दें कि जिले में पहले 26 अप्रैल तक लाॅकडाउन लगाया गया था।

1. प्रातः 8.00 बजे से 10.00 बजे तक मीट, मछली एवं चिकन की दुकानें खुली रहेंगी।

2. ऑनलाईन वस्तुओं की सप्लाई करने वाले डिलीवरी ब्याय प्रातः 8.00 बजे से 10ः00 बजे तक ऑनलाईन आर्डर के आधार पर मांग की गई वस्तुओं की आपूर्ति कर सकेंगे।

3. आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति करने वाले गोदाम रात्रि 10ः00 बजे से प्रातः 10ः00 बजे तक खुली रह सकती है।

4. ऐसे कार्यस्थल जहां पर कार्य में लगने आवश्यक सामग्रियों की पूर्ति हेतु कच्चा माल पूर्व में उपलब्ध मजदूरों को रहने की व्यवस्था कर तथा लॉकडाउन का पूर्णतया पालन कराकर कार्यस्थल में कार्य संपादित करा सकते हैं।

5. समस्त उचित मूल्य की राशन की दुकानें प्रातः 6ः00 बजे से प्रातः 10ः00 बजे तक खुली रहेंगी। प्रत्येक ग्राहक को पूर्व में ही टोकन का वितरण कर उचित सामाजिक दूरी का पालन कर ही सामाग्री की आपूर्ति की जाएगी।

No comments