Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़े भाई ने मारपीट कर छोटे भाई को नदी में फेंका, हुआ गिरफ्तार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायगढ़ । कहते है भाई कितना भी बड़ा दुश्मन हो लेकिन भाई दाएं हाथ की तरह होता है लेकिन हम जो कहानी बताने जा रहे हैं वो कह...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायगढ़ । कहते है भाई कितना भी बड़ा दुश्मन हो लेकिन भाई दाएं हाथ की तरह होता है लेकिन हम जो कहानी बताने जा रहे हैं वो कहानी एक ऐसे भाईयों की है, जिन्होंने एक पराए शख्स के साथ मिलकर अपने ही छोटे भाई का हाथ पैर बांधकर नदी के पूल के नीचे फेंक दिया। वो तो शुक्र है कि 112 डायल की टीम मौके पर पहुंच गई और छोटे भाई की जान बच गयी ।

मिली जानकारी के अनुसार डॉयल 112 को कॉल कर इवेंट दिया। कि नदी के पास एक व्यक्ति विनोद कुमार पन्ना अपना नाम बता रहा है, जो गंभीर रूप से घायल है और रात को उसके बड़े भाई और साथी मारपीट कर हाथ पैर को बांध कर पुल के ऊपर से नदी में फेंकना बता रहा है। तत्काल मौके पर आरक्षक दुर्गेश पटेल, ERV चालक हरीश पटेल मौके पर पहुंचे। 

और घायल युवक को नदी के तट से ग्रामीणों की मदद से उठाकर वाहन तक लाया गया। जिसके बाद घायल युवक को खरसिया हॉस्पिटल बाद रायगढ़ हॉस्पिटल रेफर किया गया है । डॉयल 112 स्टाफ द्वारा थाना प्रभारी छाल को घटना की सूचना दी गई । थाना छाल से उप निरीक्षक आरएस तिवारी द्वारा घायल युवक से बयान लेकर उसके रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया है।

No comments