Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महिला टीचर और एक शिक्षक का खुलेआम स्टेज में अश्लील हरकत, यह चौंकाने वाला खुलासा सामने आया

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजस्थान । एक  शिक्षक की घिनौनी करतूत देखने को मिली है। वह अपने स्कूल में चल रहे कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर और महिला...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजस्थान । एक शिक्षक की घिनौनी करतूत देखने को मिली है। वह अपने स्कूल में चल रहे कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर और महिला शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें करते हुए मैडम को किस कर लिया।

करौली (राजस्थान). कहते हैं शिक्षक श्रेष्ठ गुणों से परिपूर्ण होता है। इसलिए उसका सम्मान छात्रों के अलावा उनके पैरेंट्स भी करते हैं। लेकिन राजस्थान में एक टीचर की शिक्षा के मंदिर में ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है। जिसको देखकर स्कूल के बच्चे भी शर्मिंदा हो गए।

टीचर मंच परा आया और मैडम को कर लिया किस सल, यह घटना हिंडौन के करसौली उच्च माध्यमिक विद्यालय की बताई जा रही है। जहां एक टीचर अपने स्कूल में चल रहे कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर महिला शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आया। इतना ही नहीं वह मैडम के करीब आया और उनको KISS कर लिया। युवक की इस हरकत को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर शिक्षक की इस घिनौनी करतूत वीडियो वायरल हो रहा।

सबके सामने करने लगा अश्लील हरकतें…

जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त की है, जब स्कूल में बच्चों के लिए व्यवसायिक एक्सपोजर शिविर का आयोजन किया गया था। एक महिला शिक्षक छात्रों को उसके फायदे और उसके बारे में जानकारी दे रही थी। मंच पर और भी कई शिक्षक मौजूद थे। इसी  दौरान स्टेज पर टीचर आया और महिला शिक्षिका के साथ अश्लील हरकते करने लगा। बच्चों ने शर्म से अपना सिर झुका लिया ।

टीचर के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई वीडियो वायरल होने के बाद यह बात जिला शिक्षा अधिकारी गणपत लाल मीणा पहुंच गई। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- हम मामले की जांच करवाते हैं। अगर घटना सही होगी तो टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments