Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

देसी शराब भट्टी के पास चखना दुकानों में खुलेआम पिलाई जा रही शराब, प्रशासन रोकने में नाकाम

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कोरबा । कलेक्ट्रेट और नगर निगम व पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 1 किलोमीटर की दूरी में रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत मौज...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कोरबा । कलेक्ट्रेट और नगर निगम व पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 1 किलोमीटर की दूरी में रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत मौजूद बालको सड़क मार्ग के किनारे देसी शराब भट्टी जहां कोविड के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं वही कानून को ठेंगा दिखाते हुए लगभग दो दर्जन स्थाई रूप से चखना दुकाने खोली गई हैं जहां दिन रात खुलेआम शराब पिलाई जाती है जिससे क्षेत्र में अशांति का माहौल बना रहता है ।

वही शराबियों की उमड़ी भीड़ जो कोविड के नियमों को ताक में रखकर नियम विरुद्ध सड़क के किनारे चखना दुकानों में शराब पीते हैं जिससे कोरोना संक्रमण भी बढ़ने से इनकार नहीं किया जा सकता है ऐसा नहीं है की किसी को इसकी जानकारी नहीं है लेकिन कहते हैं ना दक्षिणा देने के बाद सब जायज है चखना दुकानदारों से पूछने पर की खुलेआम इस प्रकार शराब पिलाते हैं तो क्या डर नहीं लगता है तो वह बड़े रुतबे के साथ बताते हैं कि आबकारी विभाग से लेकर सबका बंधा हुआ है तो कौन कारवाही करेगा । 

जबकि शासन के नियमों के अनुसार शराब दुकानों से 100 मीटर के दायरे में चखना दुकाने लगाना प्रतिबंधित है वही यहां पर खुलेआम शराब पिलाना गैर कानूनी है बावजूद इसके रामपुर शराब भट्टी में खुलेआम इस प्रकार की गतिविधियां चल रही है ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments