Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भिलाई के युवाओं को जोड़ने भाजयुमो ने शुरू किया कैंपेन....हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर जिला महामंत्री लोकेश पांडेय ने हर वार्ड में बैठक

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई । शहर के युवाओं को भारतीय जनता युवा मोर्चा से जोड़ने के लिए भाजयुमो ने कैंपेन शुरू कर दिया है। भाजयुमो प...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । शहर के युवाओं को भारतीय जनता युवा मोर्चा से जोड़ने के लिए भाजयुमो ने कैंपेन शुरू कर दिया है। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के मार्गदर्शन और जिलाध्यक्ष शरद सिंह के निर्देशन में जिला महामंत्री लोकेश पांडेय ने युवाओं को जोड़ने मोर्चा संभालकर अभियान शुरू कर दिए हैं। 

भाजयुमो के जिला महामंत्री लोकेश पांडेय ने इसकी शुरुआत वार्ड-18 रामनगर से की है। वार्ड-18 रामनगर के श्रीराम मार्केट स्थित हनुमान मंदिर में पहले पूजा-पाठ की गई। हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद वहां मौजूद युवाओं को जोड़ने के लिए पार्टी के सिद्धांतों के बारे में बताया गया। पीएम नरेंद्र मोदी की कार्ययोजना और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय और राकेश पांडेय के विजन के बारे में लोकेश पांडेय ने जानकारी दी। 

युवाओं ने कहा कि, 

मिशन-2023 के लिए सभी काम करेंगे। पार्टी का झंडा बुलंद करने के लिए हर मोर्चे पर उतरेंगे। युवाओं से लोकेश ने कहा कि, वैशाली नगर, भिलाई नगर के साथ - साथ सभी 90 सीटों पर भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी दिलाने के लिए एकजुटाता से काम करेंगे। 

हर वार्ड में चलेगा कैंपेन

जिला भाजयुमो महामंत्री लोकेश पांडेय ने बताया कि शहर के सभी वार्डों में युवाओं को जोड़ने के लिए कैंपेन चलाया जाएगा। इसकी शुरुआत हो गई है। अलग-अलग दिनों में उस इलाके के मंदिर में पूजा-अर्चना की जाएगी। इसके बाद वहां के युवाओं को पार्टी से जोड़कर आगे की रणनीति तय की जाएगी।

      पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments