Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रदेश की 90 विधानसभाओं में कार्यकर्त्ता सम्मलेन 1मई से 11मई तक हुआ संपन्न लगभग 20000 गांव में पहुंच - भानु चंद्रा प्रदेश संगठन मंत्री, आप

  25 मई से 25 जून तक 90 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं को हर गांव से 20 लोगों को जोड़ने का लक्ष्य -भानु चंद्रा प्रदेश संगठन मंत्री, आप छत्तीसगढ़ ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ ने चुनाव प्रभारी गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा के रणनीतिक मार्ग निर्देशानुसार प्रदेश में संगठन को गांव स्तर तक मजबूत करने का कार्य लगातार चल रहा है। प्रदेश संगठन मंत्री भानु चंद्रा ने बताया कि छत्तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा में 1 से 11 मई 2022 के बीच आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ताओं सम्मेलन संपन्न हो गया है। सभी कार्यकर्त्ता सम्मेलनों में प्रदेश के लगभग हर गांव से कार्यकर्ताओं का उत्साह और संकल्प देखते ही बन रहा है। भानु चंद्रा ने कहा कि सभी विधानसभाओं में 25 लीडर कार्यकर्ताओं कि टीम बनाई गयी है जो और 4 कार्यकर्ताओं को साथ लेकर अर्थात कुल 100 लोगों की टीम हर विधानसभा में तैयार की गयी है। अब ये सभी 100 कार्यकर्त्ता 25 मई से 25 जून तक ग्राम मोहल्ला में जन संवाद करेंगे। 

सभी कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग के पश्चात् गांव-गांव और मोहल्ला-मोहल्ला जाकर हर गांव से कम से कम 20 लोगों को जोड़ेंगे। पार्टी के दिल्ली, पंजाब के विकास कार्यों और पार्टी की कार्य योजनाओं की जानकारियां भी जनता के समक्ष रखेंगें। इस तरह से छत्तीसगढ़ में आने वाले कुछ महीनों में आम आदमी पार्टी का एक विशाल संगठन बनने जा रहा है।यह संगठन अगले साल के विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण रोल में रहेगा और जीत में मजबूत कड़ी साबित होगा और अगले साल के चुनावों में राज्य में बड़ा बदलाव होगा और आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

भानु चंद्रा ने बताया कि 25 मई से 25 जून तक गांव और मोहल्ले में जन संवाद करने के बाद 3 जुलाई को कांकेर में संकल्प यात्रा निकाली जाएगी । राज्य में भूपेश सरकार को लेकर लोगों का मोह भंग हुआ है। 15 साल के भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड को इस सरकार ने 3 साल में तोड़ दिया। जनता से किए गए वादों को भी इन्होंने पूरा नहीं किया, कांग्रेस के राज में प्रदर्शनकारियो की संख्या बढ़ी है चारों ओर सिर्फ आंदोलन और प्रदर्शन चल रहे है, आम जन का विश्वास इस सरकार से उठता जा रहा है। 

      संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ.ग)

माे. 9425230709

No comments