Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

समरसता मचान द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षको का हुआ सम्मान ..

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप धमतरी:- समरसता मचान धमतरी के द्वारा शहीद वीर नारायण सिंह समुदायिक भवन धमतरी में जिले में शिक्षा के क्षेत...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप धमतरी:- समरसता मचान धमतरी के द्वारा शहीद वीर नारायण सिंह समुदायिक भवन धमतरी में जिले में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लगभग 200 शिक्षकों पीटीआई शिक्षकों एवं सेवानिवृत्त शिक्षकों सहित सेना के जवान का भी सम्मान किया गया ...कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ लक्ष्मी ध्रुव विधायक सिहावा विधानसभा क्षेत्र एवं विशिष्ट महापौर विजय देवांगन एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष लोहाना थे ..कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथि गणों के द्वारा छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र पर दीप प्रज्वलित किया गया... इसके पश्चात छत्तीसगढ़ राजकीय गीत की प्रस्तुति की गई....इस अवसर पर छत्तीसगढ़ लोककला के अनुरूप मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति छात्राओं के द्वारा की गई।

कार्यक्रम में शिरकत करने आए अतिथि गणों ने बताया कि यह आयोजन से शिक्षकों को बहुत ही आत्मबल मिलेगा..साथ ही एक शिक्षा के क्षेत्र में एक नया संचार भी स्थापित होगा।

आयोजन मंडल के निखलेश देवान ने बताया कि सालों बाद ऐसा कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है जो बहुत ही गर्व का विषय है.. कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में विभिन्न रचनात्मक कार्यो को संचालित करने वाले शिक्षक समाज का सम्मान करना है.. जिसके अंतर्गत 200 से भी अधिक शिक्षकों का सम्मान किया जा रहा है।

वही इस सम्मान को पाकर शिक्षक शिक्षिकाओं में भी काफी हर्ष व्याप्त है।

कार्यक्रम में निखिल नेताम, रूपेन्द्र नगारची ( प्रदेश उपाध्यक्ष सर्व आदिवासी समाज,मोहन लालवानी, पंकज महावर , तिजेन्द्र कुंजाम, शशि चौहान, देवा डहरिया, उपेन्द्र साहु, चंद्रहास साहू, शुभम साहु , हेमन्त ध्रुव, ममता टंडन, चित्रलेखा देवदास आदि शिक्षक गण उपस्थित थे।

No comments