Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

प्रेसवार्ता कर एनएसयूआई ने पोस्ट कार्ड अभियान का किया शुरुआत

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । राजीव भवन रायपुर में 29 दिसंबर 2022 को युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अकाश शर्मा व एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । राजीव भवन रायपुर में 29 दिसंबर 2022 को युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अकाश शर्मा व एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के द्वारा संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत की गई । इसी सिलसिले में 30 दिसंबर को एनएसयूआई द्वारा राजीव भवन धमतरी में प्रेस वार्ता आयोजित की गई।

 जिला अध्यक्ष राजा देवांगन ने बताया कि प्रदेश के युवा और छात्र भाजपा की आरक्षण विरोधी नीतियों के चलते अपना जीवन अंधकार में देख रहे हैं मुख्यमंत्री जी से भेंट मुलाकात में छात्र-छात्राएं अपनी पीड़ा साझा कर रहे है भाजपा के इशारे पर राज्यपाल महोदय आरक्षण विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं कर रही है इसलिए हमने निर्णय लिया है कि एनएसयूआई और युवा कांग्रेस उनकी आवाज को राजभवन तक सीधे पहुंचाने के लिए सेतु का काम करेगी । 

  इसलिए आज हम इस पोस्ट कार्ड अभियान को लांच कर रहे हैं जिसके अंतर्गत पूरे जिले में महाविद्यालयों कोचिंग संस्थानों और पुस्तकालयों के बाहर हम छात्र युवा अधिकार आग्रह केंद्र खोलेंगे । जहा पर प्रदेश के छात्र युवा राज्यपाल जी के समक्ष अपनी पीड़ा साझा करते हुये पोस्ट कार्ड लिखेंगे जिन्हें हम संग्रहित कर डाक खाने के माध्यम से राजभवन तक पहुचाने का करेंगे । आगामी 3 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी के नेतृत्व में आयोजित जान अधिकार महारैली से पहले हम इस माध्यम से राज्यपाल महोदय को आग्रह करन चाहते हैं कि प्रदेश के भविष्य को देखें भाजपा इशारे पर काम न करें।

अगर छात्र युवाओं के आग्रह की अनदेखी जी गयी तो 3 जनवरी को रायपुर की सड़कों पर ऊर्जा और उद्घोषों का संचार देखने को मिलेगा । 

   पोस्ट कार्ड अभियान जिले के सबसे बड़े कॉलेज पीजी कॉलेज से शुरू किया गया जिसमे प्रदेश सचिव पारसमनी साहू,तेजप्रताप साहू,राहुल साहू,राज सोनकर,सौरभ राव,छोटू सोनकर,प्रवीण यादव,राहुल नगारची,प्रवेश शुक्ला सहित छात्र छात्रएं उपस्थित रहे ।

No comments