Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ग्राम बंगोली में आज चिल्हाटी वाले चमत्कारी बाबा का आगमन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- आज  ग्राम बंगोली में यूट्यूब सुर्खियों पर चर्चित रमेश मिरी बाबा जी चिल्हाटी वाले चमत्कारी वाले बाबा का आगमन ह...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- आज ग्राम बंगोली में यूट्यूब सुर्खियों पर चर्चित रमेश मिरी बाबा जी चिल्हाटी वाले चमत्कारी वाले बाबा का आगमन हो रहा है, कुरूद से लगा लगभग 10 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम बंगोली में आने की जानकारी मिली है। ग्रामवासी चमत्कारी वाले बाबा का भव्य स्वागत के लिए पूरी तैयारी लगभग पूर्ण कर चुके है। ग्रामवासी जानकारी अनुसार बाबा जी सबेरे 08 बजे से शाम 06 बजे तक रहेंगे साथ ही मरीज लगभग 100 लोगो को देखेंगे। 

मिली जानकारी अनुसार आपने चिल्हाटी वाले बाबा का वीडियो यूट्यूब सुर्खियों पर तो देखा होगा जिनके यहां हजारों लोगों का भीड़ हमेशा लगी रहती है चिल्हाटी वाले बाबा हर बीमारी का इलाज करते हैं उनके यहां कैंसर टीवी हॉट जैसे गंभीर बीमारियों के मरीज आते हैं और वही ठीक होते हुए देख भी देखा गए हैं यहां पर लूले लंगड़े मुख मरीज से लेकर हर बीमारी के लोग पहुंचते हैं। चिल्हाटी वाले बाबा के दरबार में कोई फीस नहीं ली जाती लोग उनकी समस्या को समाधान करते हैं लोगों का कहना है कि चिल्हाटी वाले गुरु घासीदास बाबा जी को मानने वाले हैं।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments