Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गुरुकुल महाविद्यालय मगरलोड में बी.ए. फाइनल एवं पी.जी. डी.सीए के विद्यार्थियों का हुआ विदाई समारोह

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप मगरलोड:- गुरुकुल महाविद्यालय में बी.ए. फाइनल एवं पी.जी.डी.सी.ए.के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आय...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप मगरलोड:- गुरुकुल महाविद्यालय में बी.ए. फाइनल एवं पी.जी.डी.सी.ए.के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत राजेश शर्मा डायरेक्टर गुरुकुल महाविद्यालय, डॉ.एच.एल साहू प्राचार्य ने दीप प्रज्वलन के साथ की। इस दौरान जूनियर छात्र-छात्राओं ने फाइनल ईयर के छात्र-छात्राओं को लोकगीत, कविता, भाषण जैसे कार्यक्रमों का आयोजन कर मंत्र मुग्ध कर दिया।

दूसरी तरफ सीनियर छात्रों ने अपने तीन साल के अनुभव नए छात्रों के साथ शेयर किए। वहीं गुरुकुल महाविद्यालय के पूरा स्टाफ ने सभी सीनियर्स छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। साथ ही जूनियर्स को भविष्य में उन्नति के नए पायदानों पर चढ़ने के लिए कई तरह के टिप्स दिए। इस मौके पर गुरुकुल महाविद्यालय के डायरेक्टर राजेश शर्मा ने कहा कि यहां से निकलने के बाद भी अगर पढ़ाई-लिखाई से संबंधित किसी भी तरह की मदद की आवश्यकता पड़े तो आप बेहिचक अपने अध्यापकों से संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जीवन, ज्ञान प्राप्ति हेतु एक पाठशाला ही है, जहां प्रति क्षण हम नित नए अनुभव लेते रहते हैं। कोई भी छात्र-छात्रा ये न सोचे कि गुरुकुल से उसकी विदाई हो गई, बल्कि सभी छात्र इस संस्था के सदस्य हैं।

No comments