Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ सरकार ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राज्य का बढ़ाया गौरव - रमेश पांडेय

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप:- कुरुद:- राजीव भवन धमतरी में वक्ता चयन का ऑडिशन हुआ। जिसमें वक्ताओं को "छत्तीसगढ़ की आवाज-कांग्रेस क...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप:- कुरुद:- राजीव भवन धमतरी में वक्ता चयन का ऑडिशन हुआ। जिसमें वक्ताओं को "छत्तीसगढ़ की आवाज-कांग्रेस की आवाज" विषय के तहत निर्धारित 10 विषयों में किसी भी एक विषय पर 2 मिनट का समय दिया गया। जिसमें प्रदेश विधि प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष रमेश पांडेय ने अपने तथ्यात्मक, नीतिपरक, ऊर्जावान, कुशल, स्प्ष्ट व तर्कपूर्ण वक्तव्य से उपस्थित सभी निर्णायक मंडल व कांग्रेसजनों का दिल जीत लिया।

           पांडेय जी ने कहा कि पूरे भारतवर्ष ही नही बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने अपनी जन कल्याणकारी योजनाओ से इतिहास रच दिया है। अब तक देश की किसी भी सरकार या राज्यों की सरकार ने आज तक यह पहल नही कर पाई।हमारे राज्य की भूपेश सरकार ने विगत साढ़े चार सालों में सपनों को पूरा कर गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के सपने को बल दिया है।सरकार ने किसानों का कर्जमाफी ,धान खरीदी ,बिजली बिल हाफ करके उन्हें राहत प्रदान की ,साथ ही बीमा योजना, नरवा गरवा घुरवा बारी ,बोनस सहित कई जन हितकारी योजनाओं से अन्नदाताओं का सम्मान किया। 

इसी तरह कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ की लोकसंस्कृति को बढ़ावा देने के लिए सार्वजनिक अवकाश देना , कार्यक्रम आयोजित करना, हमर माटी हमर कलेवा हमर तिहार हमर संस्कृति हमर परंपरा के तहत सतत विकास खुशहाली जन हितैषी न्याय योजना के तहत नागरिकों के जीवन स्तर में सकारात्मक परिवर्तन लाकर स्वाभिमान पूर्वक जीने के लिए सम्मान किया।आज राज्य सरकार ने राज्य में बेरोजगारी भत्ता योजना लागू कर युवाओं को आर्थिक सहित मानसिक राहत दी है। केंद्र की सरकार से लोगों को निराशा के सिवा कुछ मिला ही नही। कई मसले है जहां केंद्र सरकार को विफलता के अलावा कुछ नही मिला। अब समय आ गया है कि छत्तीसगढ़ की तरह पूरे भारत मे हम छत्तीसगढ़ राज्य के मॉडल को प्रेरणा के रूप में लेकर सरकार बनाए।

        पांडेय जी के इस वक्तव्य को उपस्थित सभी काँग्रेस जनों ने खूब सराहा। तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा मंच गूंज उठा व उनके बेहतरीन शब्द चयन व प्रतिभा कौशल भरी प्रस्तुति से मन मोह लिया।

No comments