Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में बीएसयूपी कालोनी की महिलाओं ने पानी की समस्या पर कलेक्ट्रेट में नारेबाजी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज रायपुर:- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से भी बीएसयूपी कालोनी साइंस सेंटर के पास निवास करने वाले गरीब महिलाओं के आवास जर...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

रायपुर:- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से भी बीएसयूपी कालोनी साइंस सेंटर के पास निवास करने वाले गरीब महिलाओं के आवास जर्जर स्थिति में होने, पानी की व्यवस्था नहीं होने, पानी के लिए रोज लड़ाई झगड़ा मारपीट हो रहा है। इनकी समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी ने कलेक्टर रायपुर को ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर की अनुपस्थिति में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी श्री एन आर साहू को ज्ञापन सौंपा। आम आदमी पार्टी ने तत्काल पानी की व्यवस्था करने आवासों की सुरक्षा की मांग की।

आम आदमी पार्टी जिला सचिव विजय कुमार झा ने बताया कि महिलाओं की मांगों के प्रदर्शन का नेतृत्व प्रमुख प्रवक्ता सूरज उपाध्याय, लोकसभा अध्यक्ष विजय गुरूबक्शानी, ब्लॉक अध्यक्ष के एस नायडू, संयुक्त सचिव अल्पसंख्यक मोर्चा अजीम खान, रायपुर जिला उपाध्यक्ष तरूण वैध, सर्किल अध्यक्ष आदित्य मिश्रा सर्किल अध्यक्ष हरप्रीत सिंह भाटिया आदि ने किया। आप पार्टी ने चेतावनी दी है की 24घंटे के भीतर समस्या का निदान न होने पर जोन कार्यालय का घेराव किया जाएगा। प्रतिनिधि मंडल एवं आंदोलनकारियों को अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने तत्काल जोन क्रमांक 9 को निर्देशित करने का आश्वासन दिया है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments