Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अयोध्या राम मंदिर से "अक्षत कलश" पहुंचे कुरूद, भव्य स्वागत के साथ हुआ पूजन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- अयोध्या धाम में 22जनवरी को श्री राम प्रभु मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा सहित कलश यात्रा की राष्ट्रव्यापी तैयारियो ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- अयोध्या धाम में 22जनवरी को श्री राम प्रभु मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा सहित कलश यात्रा की राष्ट्रव्यापी तैयारियो के अंतर्गत धमतरी जिला का कलश कुरूद नगर पहुंचा। कुरूद के श्रद्धालुओं ने अयोध्या की पावन भूमि से आए अक्षत कलश का कुरुद की पावन भूमि में श्रद्धा के साथ पुष्प वंदन और आरती करते के साथ स्वागत किया गया। 

        इस पावन अवसर को ध्यान में रखते हुए कुरूद की सांस्कृतिक पृष्टभूमि को भी ध्यान रखते हुए पूरे सम्मान के साथ अक्षत कलश का पूरे सनातन संस्कृति के अनुरूप स्वागत किया गया।

     इस पावन अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक के स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद एवम बजरंग दल के कार्यकर्तागण स्वागत किए। कलश दल के लोगो ने बताया कि आज से 10 तारीख तक यह कलश धमतरी में रहेगा एवं 10 तारीख को धमतरी नगर में भव्य कलश यात्रा निकाली जाएगी साथ उन्होंने बताया कि धमतरीय जिले के गांव गांव के श्रद्धालु राम भक्तों को पीला चावल बांटकर श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा हेतु आमंत्रित भी किया जाएगा।

No comments