Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ महतारी मंदिर में "18अप्रैल तक रहेगा मेला"

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- छत्तीसगढ महतारी मंदिर में प्रतिवर्ष  की भाती इस वर्ष भी मेले का भव्य आयोजन रखा गया है पर बारिश के चलते लगातार ...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- छत्तीसगढ महतारी मंदिर में प्रतिवर्ष  की भाती इस वर्ष भी मेले का भव्य आयोजन रखा गया है पर बारिश के चलते लगातार चार दिनों तक परेशान थे। इसी बीच मीना बाजार मेला के इंचार्ज सिन्हा जी ने बताया कि इस बार मेले में एक नया झूला लगाया गया है साथ ऑक्टोपस झूला, टोरा टोरा झूला, हवाई झूला, सुपर ड्रैगन, ब्रेकडांस झूला, मिक्की माउस, टाइटैनिक, रेंजर झूला, झूला बेबी, ट्रेन सालंबो झूला, मौत कुआं, मोटर बोड, मोटर साइकिल धूम, स्कॉर्पियो धूम, विभिन्न राज्य से आई सुसज्जित दुकानें व मीना बाजार आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। सिन्हा जी आगे बताया मीना बाजार दशमी तक दिनाँक 18-4- 2024दिन गुरूवार तक चलेगा और मेला का आयोजन सालभर में कुरूद एक बार लगता है और जनता से अपील किए है मीना बाजार व मेला का लाभ लेवे।

     उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ महतारी मंदिर में मेला की शुरूआत पंचमी व मेले का उद्घाटन 13अप्रैल को हुआ था। जिसका मन्दिर के संरक्षक धमतरी पूर्व विधायक श्री गुरुमुख सिंग होरा जी के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ था। 

No comments