Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

16मई से कुरूद में होने वाले शिव महापुराण...विधायक अजय चंद्राकर ने आज कथास्थल पर तैयारी को लेकर पत्रकारों से किया चर्चा

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद:- कुरूद में 16 मई से अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक परम श्रद्धेय श्री प्रदीप मिश्रा जी (सिहोर वाले) के सानिध्य में होने...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:- कुरूद में 16 मई से अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक परम श्रद्धेय श्री प्रदीप मिश्रा जी (सिहोर वाले) के सानिध्य में होने वाले बहुप्रतिक्षित गौरीशंकर शिव महापुराण के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर आयोजन समिति द्वारा आज प्रेस वार्ता रखी गई। जिसमें कार्यक्रम के संरक्षक पूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने आज कथास्थल पर पत्रकारों को उनके सवालों के जवाब दिए।

      पत्रकारों के विभिन्न प्रश्नों पर श्री अजय ने कहा यह नगर के लोगो का कार्यक्रम है। बहुत ही सौभाग्य का विषय है कि हम इस तरह के कार्यक्रम में सहभागी बन रहे है। हम सभी अपनी महत्ती जिम्मेदारी के रूप में इसे सफल बनाए। उन्होने कहा कि आप सभी अपने परिचितों को रिश्तेदारों को इस पुण्य कार्यक्रम का आमंत्रण दे। कार्यक्रम के लिए विभिन्न स्थानों पर पार्किंग बनाया गया है। इसी तरह अन्य व्यवस्था आयोजन समिति द्वारा की गई है। कथा के दिवसों में शराब भट्ठी को बंद कराने सहित अन्य व्यवस्थाओं को जनहित में रखने की बात उन्होंने कही। इस दौरान आयोजन समिति के सदस्य सहित गणमान्य और स्थानीय लोग मौजूद थे।

No comments