Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

केंद्र में नई सरकार के साथ छत्तीसगढ़ में बनेंगे दो नए मंत्री... चंद्राकर, मूणत, अमर, को मौका !

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  रायपुर:- छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बाद बड़े फेरबदल की आशंका है, भाजपा सरकार में 13 वें मंत्री का एकपद पहले से पह...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

रायपुर:- छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बाद बड़े फेरबदल की आशंका है, भाजपा सरकार में 13 वें मंत्री का एकपद पहले से पहले से ही खाली है। बृजमोहन अग्रवाल अगर सांसद बने तो एक पद और खाली हो जाएगा। इस तरह दो खाली पदों के अलावा दो-तीन मंत्रियों के बदले जाने की बात भी सामने आ रही है।

पहली बार भाजपा ने लोकसभा की 11 सीटों को तीन क्लस्टर में बांटा और इनकी जिम्मेदारी पूर्व मंत्रियों अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल और राजेश मूणत को दी गई। भाजपा सूत्रों की मानें तो लोकसभा चुनाव के परिणाम तय करेंगे कि मंत्री कौन होगा। इसकी शुरुआत लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही हो गई थी।

तीनों के नाम विधानसभा चुनाव के बाद मंत्री के लिए तेजी से चल रहे थे, लेकिन जब मंत्रिमंडल की घोषणा हुई तो इन्हें जगह नहीं मिली। हालांकि तुरंत बाद ही भाजपा ने लोकसभा के क्लस्टर प्रभारियों की घोषणा कर दी। अब बताया जा रहा है कि जिसके क्लस्टर का लोकसभा में परफार्मेंस अच्छा होगा उसे मंत्री पद का उपहार दिया जा सकता है।

No comments