Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एनएसयूआई की मांग पर पीजी कॉलेज धमतरी में बढ़ाया गया फीस जमा करने का समय

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुकेश कश्यप@धमतरी :- एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा पीजी कॉलेज धमतरी में हो रहे परेशानियों को ध्यान में रखते हुये मह...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुकेश कश्यप@धमतरी :- एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा पीजी कॉलेज धमतरी में हो रहे परेशानियों को ध्यान में रखते हुये महाविद्यालय द्वारा जो फीस काउंटर बनाया गया है ।उसका समय सीमा सुबह 10:30 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक रखा गया था ,जिससे काफी छात्र-छात्राएं अपना फीस जमा करने से वंचित हो रहे थे, छात्र-छात्राओं की शिकायत को लेकर एनएसयू आई के कार्यकर्ता प्राचार्य से मुलाकात कर छात्र-छात्राओं को होने वाली समस्याओं से अवगत कराया , प्राचार्या श्रीमती चौबे ने सहजता से परेशानियों को समझते हुये एनएसयूआई की मांग को जायज बताते हुए समय सीमा को सुबह 10:30 बजे से शाम 04:00 बजे तक किया । छात्र छात्राओं ने एनएसयूआई व प्राचार्या का आभार व्यक्त किया । 

     साथ ही साथ एनएसयूआई कार्यकताओ ने मुख्य मार्ग में जो बड़े बड़े गढ्ढे हो गये है उसको लेकर भी चर्चा किया प्राचार्या ने अस्वासन दिया कि तीन दिवस के भीतर यह गढ्ढे को ठीक किया जायेगा । केंद्र सरकार द्वारा जो अग्निपथ योजना लाया गया है उसका विरोध पूरे देश के युवा कर रहे है इसी सम्बन्ध में एनएसयूआई भी देश भर में चरणबद्ध तरीके से लगातार आंदोलन कर रही है । पीजी कॉलेज धमतरी में अग्निपथ योजना स्किम नही स्कैम है कि नारो के साथ छात्र -छात्राओं द्वारा महाविद्यालय परिसर में पोस्टर चिपका कर इस योजना से होने वाले युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ के बारे में जानकारी एनएसयूआई ने दिया । 

  इस दौरान नोमेश सिन्हा, नमन बंजारे, ओमप्रकाश मानिकपुरी, ऋषि साहू,दीपक बान्धे, विनय साहू,सिद्धू साहू,फैज अली खान, सौरभ राव, प्रीतम सिन्हा सहित महाविधालय के छात्र, छात्राये उपस्थित रहे ।

No comments